Advertisement

ads header

शिक्षा के साथ खेलों में अपना लक्ष्य तय करें विद्यार्थी :बिट्टू


विजय 

 हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के उपाध्यक्ष रविन्दर बिट्टू ने अंडर 14 खेलों के समापन समारोह के अवसर पर राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला संसाल में बतौर मुख्यअतिथि के रूप में शिरकत की। रविन्दर बिट्टू ने खेलकूद प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले खिलाडियों को अपने संबोधन में कहा की शिक्षा के साथ विद्यार्थीयों को अपने जीवन में खेलकूद की गतिविधियों को अपना लक्ष्य मानकर भाग लेना चाहिए। 
इसके साथ बिट्टू ने कहा की प्रदेश सरकार युवाओं एवं बच्चों के लिए खेलकूद के विषय में नई योजनाएं तैयार कर रही है जिसका सीधे तौर पर आम युवाओं एवं बच्चों के सपनों को साकार करने में मील का पत्थर साबित होगी। इसके साथ रविन्दर बिट्टू ने खेलकूद में विजेता एवं उप विजेता खिलाडियों को ट्राफी देकर खिलाडियों के उज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भेंट की।
इसके साथ रविन्दर बिट्टू ने अपनी और से सांस्कृतिक कार्यक्रमों में किए गए बच्चों द्वारा सुन्दर कार्यक्रमों के लिए अपनी और से 11000 रूपए की राशि भेंट की। इस अवसर पर स्कूल प्रधानाचार्य सुनील सिंह अनूप कोल रविन्दर राव विमला देवी अरिंदम ठाकुर कुलदीप कुमार शशि राणा महिंदर सिंह यशपाल कुमार कमलेश कुमार सोनू कुमार शेर सिंह सुरेश कुमार बाबू राम रजिंदर ठाकुर पृथि क्रोटी करण राणा अतुल चौधरी आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments