Advertisement

ads header

पीडब्लूडी व निगम ने अतिक्रमण चिह्नित कर लगाये निशान

महापौर ने रणजीत नगर का किया था दौरा, अधिकारियों को दिए थे अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश 

सहारनपुर ( मोहित राय जसवाल/गौरव बजाज )। ढमोला पुल के निकट रणजीत नगर व लिंक रोड पर पीडब्लयूडी और नगर निगम की टीम ने आज नापतौल की और अतिक्रमण चिह्नित कर लाल निशान लगाए। चिह्नाांकन फाइनल हो जाने के बाद पीडब्लूडी से रिपोर्ट आने पर नगर निगम द्वारा अतिक्रमण हटाने का काम शुरु किया जायेगा। 
क्षेत्रीय लोगों की शिकायत पर करीब एक पखवाड़ा पूर्व महापौर डॉ. अजय कुमार ने क्षेत्रीय पार्षद मनोज प्रजापति को साथ लेकर रणजीत नगर व लिंक रोड का दौरा किया था। महापौर उस समय ये देखकर हैरान रह गए थे कि लोगों ने सर्विस लेन के ऊपर ही लिंटर डालकर गोदाम बना लिए है तथा कुछ लोगों ने सड़क पर लम्बे चबूतरे बना लिए है। महापौर ने अधिकारियों को उक्त अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे। 
चंूकि उक्त रोड पीडब्लडी की है, अतः महापौर डॉ. अजय कुमार के आदेश के अनुपालन में नगर निगम द्वारा पीडब्लूडी को अतिक्रमण चिह्नाांकन के लिए पत्र लिखा गया था, ताकि चिह्नाांकन के बाद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा सके। उसी क्रम में आज नगर निगम के अतिक्रमण प्रभारी सुधीर शर्मा के नेतृत्व में पीडब्लूडी के अधिकारियों व कर्मचारियों ने रणजीत नगर पहुंचकर सड़क की नाप तौल की और अतिक्रमण का चिह्नाांकन करते हुए लाल निशान लगाये। अतिक्रमण प्रभारी सुधीर शर्मा ने बताया कि पीडब्लूडी से चिह्नांकन फाइनल होने के बाद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जायेगी। आज की कार्रवाई के दौरान निगम के प्रवर्तनदल के जवान भी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments