Advertisement

ads header

बिहार : शादी का झांसा देकर सरकारी डॉक्टर पर इंटर्न का यौन शोषण करने का आरोप, गिरफ्तार

गया : बिहार के गया जिला स्थित एएनएमसीएच में शिशु विभाग में तैनात डॉक्टर अतुल शेखर को यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. डॉक्टर पर एमबीबीएस की छात्रा ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. लड़की की शिकायत पर मुजफ्फरपुर से आई पुलिस ने डॉक्टर गिरफ्तार कर लिया और वहां से मुजफ्फरपुर लेकर चली गई.

छात्रा का आरोप है कि डॉक्टर मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में पोस्टेड था. वहीं एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही छात्रा से उन्हें कथित रूप से प्यार हो गया. फिर शादी का झांसा देकर आरोपी डॉक्टर उसका लगातार यौन शोषण करता रहा. शादी का दबाव बनाने पर उसने गया एएनएससीएच में तबादला करा लिया.

पूरे मामले में छात्रा ने मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना में शिकायत दर्ज कराई थी. जानकारी अनुसार आरोपी बेगूसराय जिला के लोहिया नगर के निवासी प्रकाश साहू के बेटा है. मामले में छात्रा मुजफ्फरपुर पुलिस के साथ गया मेडिकल पहुंची. पुलिस को देखते ही डॉक्टर भाग खड़ा हुआ और अधिक्षक के कमरे में बैठ गया.

करीब दो घंटे चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस डॉक्टर को अस्पताल से घसीटते हुए बाहर लेकर निकली और अपने साथ मुजफ्फरपुर लेकर चली गई. पीड़ित छात्रा संभवतः गर्भवती भी है, लेकिन वो बयान देने से बचती रही.

Post a Comment

0 Comments