Advertisement

ads header

CM योगी ने मंत्रिमंडल सहयोगियों के साथ देखी फिल्‍म 'द केरल स्‍टोरी'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ फिल्‍म 'द केरल स्‍टोरी' (The Kerala Story) देखी. फिल्‍म की लोकभवन ऑडिटोरियम में फिल्‍म की विशेष स्‍क्रीनिंग की गई. एक बयान में यह जानकारी दी गई है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ फिल्‍म की विशेष स्‍क्रीनिंग के दौरान पूरे वक्‍त मौजूद रहे. बयान में कहा गया कि इस दौरान मुख्यमंत्री और मंत्रीगणों के साथ बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी, विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक संगठनों से जुड़ी महिलाएं, स्कूली छात्र-छात्राओं और मीडिया प्रतिनिधियों की उपस्थिति रही. 
यूपी में है टैक्‍स फ्री 
उत्तर प्रदेश सरकार ने फिल्‍म 'द केरल स्‍टोरी' को राज्‍य में कर मुक्‍त कर दिया था. फिल्‍म के निर्माता विपुल शाह, निर्देशक सुदीप्‍तो सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा ने हाल ही में सीएम योगी से मुलाकात की थी. साथ ही विपुल शाह ने मुख्‍यमंत्री से फिल्‍म देखने का भी आग्रह किया था. 

जमकर कमाई कर रही है फिल्‍म 
बता दें कि फिल्‍म को कुछ राज्‍यों में टैक्‍स फ्री कर दिया गया है तो कुछ राज्‍यों में फिल्‍म की रिलीज पर रोक लगा दी गई है. हालांकि फिल्‍म रिलीज के बाद से लगातार कमाई कर रही है और 100 करोड़ का आंकड़ा हासिल करने से कुछ ही दूर है. फिल्‍म ने अब तक 80 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की है. 

Post a Comment

0 Comments