Advertisement

ads header

शिव मंदिर और मेले में आने वाले लोगो को गंदी बदबू से करना पर रहा सामना मेले में दुकानदारों को भी झेलनी पड़ रही परेशानी

रिपोर्टर विजय


शिव मंदिर बैजनाथ में सावन मास के सोमवार के मेले शुरू हो चुके हैं। अभी एक ही सोमवार का मेला हुआ है लेकिन वहां पर मेले के बीचोंबीच बड़े बड़े गंदगी के ढेर देखने को मिल रहे हैं। मेले ओर मंदिर को आने वाले लोगों को वहां से गंदी बदबू से। गुजरना पड़ रहा है। तथा दुकानदारों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन बैजनाथ-पपरोला नगरपंचात ने पिछले चार-पांच दिनों से कूड़ा नहीं उठाया। 
दुकानदारों का कहना है मेले की पर्ची जब कटी है तब भी कूड़ा वैसे ही था और आज भी हालात वैसे ही है कूड़ा उठाने के बजाय वहां पर कूड़े का ढेर दिन प्रति दिन बढ़ रहा है। इस वारे में जब तहसीलदार बैजनाथ रमन ठाकुर से बात की तो उनका कहना है की इस समस्या को लेकर मैं नगरपंचात सचिव से बात की थी उन्होंने समस्या को हल करने की बात कही थी।
नगर पचायत सचिव आदित्य चौहान का कहना है कि मेने सफाई ठेकेदार को कूड़ा उठाने के निर्देश दिए थे उसने कूड़ा नहीं उठाया है।इस के बारे में मुझे आपके माध्यम से पता चला अभी जल्द ही कूड़ा उठाया जाएगा ।
उपमंडल अधिकारी बैजनाथ देवी चंद ठाकुर का कहना है कि यह मामला मेरे ध्यान में नही है अगर ऐसे समस्या है तो उसे अभी हाल किया जाएगा ताकि मेले में आने वाले लोगो और दुकानदारों को कोई समस्या ना हो ।

Post a Comment

0 Comments