Advertisement

ads header

पीएम नरेन्द्र मोदी ने ईस्टर्न डेडिकेटिड फ्रेट कॉरिडोर देश को किया समर्पित

*हमारी सरकार योजनाएं बनाती है और उन्हें पूरा भी करती हैं - पीएम मोदी*

*सहारनपुर।*( मोहित राय जसवाल/गौरव बजाज ) : कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने न्यू खुर्जा से न्यू साहनेवाल तक लगभग 401 किमी लंबे रेल ट्रैक ईस्टर्न डेडिकेटिड फ्रेट कॉरिडोर का लोकार्पण अहमदाबाद से वीडियो कांफ्रेंसिंग से माध्यम से किया। इस रूट पर सहारनपुर में न्यू सहारनपुर, न्यू तल्हेड़ी, न्यू पिलखनी व न्यू देवबंद स्टेशन का लोकार्पण भी पीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से किया
   इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पहले की सरकार सिर्फ योजनाएं बनाती थी पर उनका क्रियान्वयन नहीं होता था। लेकिन हमारी सरकार योजनाएं बनाती भी है और उन्हें पूरा कर उनका उद्घाटन भी करती है।
   न्यू सहारनपुर रैलवे स्टेशन पर मौजूद नगर विधायक राजीव गुंबर ने कहा कि डीएफसी कारीडोर के बनने से जहां मालगाड़ियों से सामान जल्दी पहुंचेगा, वहीं यात्री गाड़ियों की भी गति बढ़ेगी। जिससे यात्रीगण अपने गंतव्य पर शीघ्र पहुंचेंगे।
   महापौर डॉ अजय कुमार ने कहा कि रेलवे का देश के विकास में महत्वपूर्ण स्थान है। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में रेलवे नई ऊंचाइयों को छू रहा है। आज 85 करोड़ रूपए की रेलवे की जिन योजनाओं का लोकार्पण किया गया है, उससे देश  और उन्नति प्राप्त करेगा।
   इसके अतिरिक्त सांसद हाजी फजलूर्रहमान, डीएम डॉ दिनेश चंद्र सिंह, पूर्व विधायक जगपाल सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट गजेंद्र कुमार, डीएफसी सीआईएल के एच आर सुंदर सिंह, डीएफसी कारीडोर के उप मुख्य परियोजना प्रबंधक मेरठ खंड आर के शर्मा, एस एस कमर्शियल हनीत सिंह, सीएमआई प्रदीप गिलहोत्रा, सीएमआई महेश ठाकुर व अन्य भाजपा नेता भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments