Advertisement

ads header

Temba Bavuma: "सेमीफाइनल के बारे में सुनने..." न्यूजीलैंड के खिलाफ बड़ी जीत के बाद कप्तान बावुमा के बयान ने बाकी टीमों में मचाई खलबली


Temba Bavuma on Win Over NZ WC 2023: न्यूजीलैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया, वहीं दक्षिण अफ्रीका ने बल्लेबाज़ी का न्योता मिलने के बाद अफ्रीका ने 50 ओवर में 357 रन का विशाल स्कोर बना डाला. अफ्रीका की तरफ से डिकॉक और राशि ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए शतक जमाया. विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की पूरी टीम मात्र 145 रन बनाकर ढ़ह गई. डिकॉक (Quinton de Kock Century) 116 गेंद पर 10 चौकों और तीन चौकों की मदद से 114 रन बनाए. डुसेन ने 118 गेंद पर 133 रन बनाए जिसमें 9 चौके और 5 छक्के शामिल हैं. इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 200 रन की साझेदारी की.

न्यूजीलैंड के खिलाफ बड़ी जीत पर बोले टेम्बा बावुमा

मैं तो कहूंगा कि उम्दा प्रदर्शन. हमने गेंद को चारों ओर से घुमाकर चुनौती को संभाला. डी कॉक और रासी (Bavuma on Quinton de kock and Rassi) के बीच अच्छी साझेदारी हुई. गेंदबाजों के प्रदर्शन के मामले में काफी खुश हूं. क्विन्नी और मैंने स्थितियों का आकलन करने की कोशिश की. हमने खराब गेंदों पर प्रहार किया और कुछ गेंदें हासिल करने में सफल रहे. शुरुआत में क्विनी अपने प्रवाह में नहीं थे लेकिन, अंत में उन्होंने इसका फायदा उठाया. हमने 30वें ओवर के बाद अधिकतम स्कोर बनाने की कोशिश की. हम जानते थे कि वे हम पर कड़ा प्रहार करेंगे और हमें मौके मिलेंगे. हमने वही किया जो हम करते आये हैं. सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर फेरबदल के बारे में सुनने को मिला. कल के बाद वापस लौटना होगा क्योंकि हमें अगले गेम की तैयारी करनी है.



ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए भेजे गए डेविड मिलर ने 30 गेंद पर चार छक्कों की मदद से 53 रन की तूफानी पारी खेली. दक्षिण अफ्रीका ने आखिरी 10 ओवर में 119 रन बनाए. न्यूजीलैंड की तरफ से टिम साउदी ने 77 रन देकर दो विकेट लिए. दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को 190 रन से हरा दिया है. दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 357 रन का विशाल स्कोर बनाया. इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 35.3 ओवर में 167 रन बनाकर आउट हो गई.

Post a Comment

0 Comments