Advertisement

ads header

Team India के 'गब्बर' का 3 साल बाद होगा जिगर के टुकड़े से मिलन, कोर्ट के आदेश पर भारत आएगा 9 साल का बेटा

Shikhar Dhawan and Aesha Mukerji: शिखर धवन तीन साल बाद अपने नौ साल के बेटे से मिलेंगे। कोर्ट के आदेश के बाद यह मुमकिन होने वाला है। कोर्ट ने उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी को आदेश दिया है कि वो फैमिली फंक्शन के लिए अपने बच्चे को भारत लेकर आएं।

जान लें कि शिखर धवन की पत्नी आयशा उनसे अलग रहती हैं। वो अपने बेटे जोरावर के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं, जिसके कारण शिखर धवन तीन साले से अपने बच्चे से नहीं मिले हैं। 

आपत्ति पर कोर्ट ने लगाई फटकार
रिपोर्ट के मुताबिक, आयशा अपने बेटे को भारत नहीं लाना चाहती थी। इसके लिए उन्होंने आपत्ति भी जताई थी। कोर्ट ने आयशा की आपत्ति पर उन्हें जमकर फटकार लगाई। इसके बाद आयशा अपने बेटे जोरावर को भारत लाने के लिए राजी हुई है।

इससे पहले शिखर धवन का फैमिली फंक्शन 17 जून को प्लान किया गया था। आयशा ने कहा था कि उनके बेटे का स्कूल खुला है। भारत आने पर उसकी पढ़ाई प्रभावित होगी। इसके बाद फंक्शन की तारीख को आगे बढ़कर 1 जुलाई कर दिया गया।

कोर्ट ने कही ये बात
जोरावर को भारत लाने को लेकर आयशा ने जब आपत्ति जताई, तो कोर्ट ने पूछा कि आपको दिक्कत क्या है। शिखर धवन अपने बच्चे की कस्टडी नहीं मांग रहे हैं। वो चाहते हैं कि कुछ दिनों के लिए जोरावर उनके साथ भारत में रहे। कोर्ट ने कहा- 'शिखर धवन का परिवार 2020 के बाद से जोरावर से नहीं मिला। बच्चे पर मां के साथ-साथ पिता का भी हक होता है। अभी तक शिखर धवन भी बुरे पिता साबित नहीं हुए हैं। ऐसे में जोरावर को उनसे मिलने देने में आपत्ति क्यों हैं?' वहीं, आयशा का कहना था कि फैमिली फंक्शन से पहले घर के बाकी सदस्यों से कोई सलाह नहीं ली गई, जिसके कारण दिक्कतें हो रही हैं।

Post a Comment

0 Comments