Advertisement

ads header

सेना के ट्रक में आग के पीछे आतंकी हमला, ग्रेनेड फेंकने की आशंका, 5 जवान शहीद

जम्मू के राजौरी सेक्टर में सेना के वाहन में आग लग गई. इसमें पांच जवानों की मौत हो गई. भिम्बर गली और पुंछ के पास दोपहर तीन बजे यह घटना हुई है. आग लगने की वजह अज्ञात आतंकियों की गोलाबारी है. आशंका है कि आतंकियों ने ग्रेनेड का इस्तेमाल किया है. भारी बारिश और लो विज़िबिलिटी का फायदा उठाकर आतंकियों ने फायरिंग की. इस वजह से सेना गाड़ी में आग लगी. आग की वजह से सेना के पांच जवानों की मौत हो गई है. एक जवान गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें राजौरी के सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आतंकियों की तलाश में ऑपरेशन जारी है.

सेना की गाड़ी में आग लगते ही स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए और उन्होंने भी सेना के जवानों की मदद की. सेना के वाहन में आग इतनी भयंकर लगी थी कि काफी दूर से इसे देखा जा सकता था. यही कारण है कि आग में जलकर सेना के पांत जवानों की मौत हो गई है. 

पहले सूचना थी कि दो जवानों की मौत इस घटना में हुई है, लेकिन फिर थोड़ी ही देर में चार जवानों की मौत की बात पता चली. अब यह संख्या बढ़कर पांच हो गई है. स्थानीय लोगों से भी आतंकियों के बारे में पूछताछ की जा रही है. सेना के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

Post a Comment

0 Comments