Advertisement

ads header

शिमला मर्डर केसः चिट्टे का आदी है 22 साल का नवप्रीत, पिता को शराब की लत, मां छोड़ गई थी घर

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला में 22 साल के युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी. दोनों ही नशे के आदी थी. 22 साल के बेटे को जहां चिट्टे की लत थी, वहीं, पिता शराब पीने के आदी थी. सोमवार रात को बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन शिमला में बड़े पैमाने पर चिट्टे की तस्करी हो रही है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के विकास नगर में यह घटना सामने आई थी. विकासनगर में 22 वर्षीय नवप्रीत ने पिता 44 वर्षीय विजय की हत्या कर दी थी. विजय सरकारी विभाग से रिटायरमेंट हुए थे. विजय की पत्नी काफी समय पहले घर छोड़ कर चली गई थी. बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले ही चिट्टे के आदी नवप्रीत को उपचार के लिए बीसीएस के आईआरसीए नशा मुक्ति केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था. वहां से नवप्रीत के पिता को उसे दूसरे नशा मुक्ति केन्द्र में जाने की सलाह दी गई थी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब पिता को जान गंवानी पड़ी. शराब की बोतल से बेटे ने पिता के सिर पर वार किया और उसकी मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला
पुलिस का कहना है कि दोनों बाप-बेटा नशे के आदी थे. सोमवार को दोनों के बीच तकरार हुई थी. विजय की मां आशा भाटिया निवासी कैथू ने पुलिस में दर्ज शिकायत दी थी. मां ने बताया कि जब वह अपने बेटे से मिलने विकासनगर गई तो कमरे में देखा कि बेटा विजय बेड पर पड़ा हुआ है और कमरे में खून बिखरा था. जब उसने कमरे में मौजूद अपने पोते नवप्रीत से पूछा, तो उसने कुकर से उस पर भी हमला कर दिया. आशा भाटिया ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी थी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है और कोर्ट में पेश किया गया है.

Post a Comment

0 Comments