Advertisement

ads header

15 अप्रैल को ड्रा के माध्यम से निकाली जाएगी टोयोटा कैमरी गाड़ी - अध्यक्ष चुन्नीलाल

विजय बैजनाथ
जनकल्याण सभा के अध्यक्ष चुन्नीलाल ने कहा की रविवार 12 फरवरी को जनकल्याण सभा के सभी प्रधानों की बैठक का आयोजन किया गया इस बैठक की अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष चुन्नीलाल ने की इस बैठक में यह निर्णय लिया गया की जो जनकल्याण सभा के अध्यक्ष को गाड़ी दान की गई थी।
 वह उन्होंने संस्था के साथ जुड़े हुए लोगों वह अन्य नंए लोग जो संस्था के साथ जुड़े हुए हैं। उनको प्लान के साथ गाड़ी के गिफ्ट के ड्रा निकालने का जो संस्था का प्लान था। वह 15 अप्रैल को फिक्स कर दिया गया है। संस्था के अध्यक्ष चुन्नीलाल ने बताया की इस दिन सभी संस्था के सदस्यों जिन्होंने इस प्लान को लिया है वह सभी सदस्य अपने भाग्य आजमाने के लिए 15 तारीख को बैजनाथ में अपना भाग्य आजमाएं। 
जितने भी लोगों ने इस ड्रा का टिकट लिया है। वह कीसी नेता के द्वारा या कीसी भी अधिकारी के द्वारा इस ड्रा की पर्चियों को निकाला जाएगा। जिसको भी गाड़ी 200 रुपये में टोयटा कैमरी गाड़ी निकलेगी वह अपनी गाड़ी ले जा सकता है। और जिन्होंने टिकट के पैसे नहीं दीए है या जिन्होंने फ्री में टिकट लिया है गाड़ी उनको नहीं मिलेगे उनकों मात्र 1000 रूपये की राशि भेट की जाएगी। जनकल्याण सभा के अध्यक्ष चुन्नीलाल ने बताया कि जो भी लोग संस्था के साथ जुड़ना चाहते हैं वह लोग 200 रुपये मे सदस्यता ग्रहण कर सकते है ओर इसके साथ साथ कोई भी सदस्य इनाम का हकदार हो सकता है।

Post a Comment

0 Comments